मरीजों के साथ लापरवाही पड़ेगी भारी: डीएम


-जिले में नए 142 कोरोना संक्रमित की पुष्टि

IN8@ गाजियाबाद। कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की जिले में ठीक होने वालों की संख्या लगातार बढने के साथ ही संक्रमित मरीजों की संख्या में भी इजाहा हो रहा है। लेकिन एक बार फिर कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा स्वस्थ्य हुए मरीजों का आकड़ा पार कर गया।

कोरोना की रोकथाम एवं बचाव के लिए प्रशासन द्वारा भरपूर कयास लगाए जा रहे है। लेकिन कोरोना पर रोक के लिए सरकारी तंत्र विफल साबित होता नजर आ रहा है। कोरोना के खिलाफ जंग में प्रशासन ने बीएलओ को भी लगाया हुआ है।

जो घर-घर जाकर कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट तैयार करेगे और लोगो को जागरूक करेगें। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का अब तक आंकड़ा-6309 तक पहुंच गया है। शुक्रवार को जिले में नए 142 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई हैं। सीएमओ डॉ.एनके गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को आई रिपोर्ट में जिले में नए 142 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा-6309 तक पहुंच गया है। पिछले 24 घंटे में 52 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। स्वस्थ होने वाले मरीजों का आंकड़ा भी 5170 तक पहुंच गया। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीज 1072 एक्टिव केस है। जिले में 68 मरीजों की मौत तक का आंकड़ा पहुंच गया हैं।