लूट, चोरी, डकैती में फरार लूट के माल समेत बदमाश गिरफ्तार

विनोद पांडेय @ गाजियाबाद। लूट, चोरी, डकैती मामले में फरार चल रहे वाहन चोर के अंर्तराज्जीय गिरोह के शातिर चोर को भोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित राहगीरों से तंमचे के बल पर लूट, डकैती की वारदातों को अंजाम देते थे।

घटना का खुलासा करते हुए भोजपुर थाना प्रभारी धमेन्द्र सिंह ने बताया कि रविवार सुबह चेकिंग के दौरान भूडगढ तिराहा ग्राम तल्हैटा के पास से आमिर पुत्र सफीक निवासी ग्राम त्यौडी बिस्वा भोजपुर को गिरफ्तार किया गया।

जिसके पास से तंमचा, कारतूस, लूट का मोबाइल, 5500 रूपए एवं घटना में प्रयुक्त चोरी की बाइक बरामद किया गया। वहीं गिरोह के दो साथी अफसार उर्फ अफसर पुत्र अफलातून, तारीक पुत्र जमशेद उर्फ लल्लू फरार हो गये।

जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया आरोपित ने अपने सथियों के सज्ञथ मिलकर बाइक सवार बाप-बेटे को रोककर तंमचे के बल पर 50 हजार रूपए, मोबाइल, पर्स की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। घटना का विरोध करने पर युवक के बाप को गोली भी मारी थी।

आरोपित पिछले काफी समय से लूट, डकैती, चोरी, हत्या प्रयास मामले में फरार चल रहे थे। आरोपित अंर्तराज्जीय गिरोह के शातिर बदमाश है। जो कि बाइक को चोरी की उनके इंजन नंबर को मिटाकर, डाई से दोबार नंबर चढाकर उसे दुसरे क्षेत्र में बेच देते थे। पकड़े गये आरोपित के खिलाफ मेरठ, कविनगनर, भोजपुर, गौतमबुद्धनगर, सिहानीगेट, सिम्भावाली हापुड, देहरादून में करीब 23 मुकदमे दर्ज है।