सडक दुर्घटना में बुटराडी के प्रधान की मौत

ट्रक की टक्कर के बाद डिवाइडर से टकराई स्कूटी
सिर में गंभीर चोट के कारण हुई मौत, परिजनों में कोहराम
भैंसवाल रोड पर ट्रक से कुचलकर टेलर की मौत
दीपक वर्मा@ शामली। सोमवार की रात दो अलग-अलग सडक दुर्घटनाओं में बुटराडी के गांव प्रधान सहित दो लोगों की मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो लोगों की मौत होने से परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है।
जानकारी के अनुसार सोमवार की रात दो अलग-अलग सडक दुर्घटनाओं से गांव बुटराडी के प्रधान सहित दो लोगों की मौत हो गयी। गांव बुटराडी के प्रधान करणवीर पुत्र जगदीश सोमवार की देर शाम अपनी स्कूटी पर सवार होकर शामली से वापस गांव लौट रहे थे। जब वे गांव के निकट स्थित बिजलीघर के पास पहुंचे तभी अचानक तेज गति के एक अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी जिससे स्कूटी का संतुलन बिगड गया और वह डिवाइडर से जा टकराई, सिर डिवाइडर में लगने से प्रधान ने मौके पर ही दम तोड दिया। बताया जाता है कि प्रधान का खून से लथपथ शव कई घंटे डिवाइडर पर ही पडा रहा, इसी बीच कुछ राहगीर मौके से गुजरे तो उन्होंने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक की जेब से मिले मोबाइल व आधार कार्ड के आधार पर परिजनों को सूचना दी। सूचना से परिजनों में भी कोहराम मच गया। परिजन व ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम से आने के बाद प्रधान का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रधान की मौत से जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं गांव में भी शोक की लहर दौड गयी है।
एक अन्य दुर्घटना आदर्श मंडी क्षेत्र में घटी। शहर के मौहल्ला शांतिनगर निवासी मुकेश पुत्र मंगलेश सोमवार की शाम किसी काम से गांव भैंसवाल जा रहा था। जब वह गोहरनी गांव के निकट पहुंचा तभी पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने मुकेश को अपनी चपेट में ले लिया जिससे कुचले जाने पर मुकेश की मौके पर ही दुखद मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक को मौके पर ही छोडकर फरार हो गया। आसपास से गुजर रहे ग्रामीणों ने मामले की जानकारी आदर्श मंडी पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर परिजनों को मामले की जानकारी दी जिससे परिजनों में चीख पुकार मच गयी। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र राहुल वर्मा ने ट्रक चालक के खिलाफ आदर्श मंडी थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि मुकेश शहर की नेहरु मार्किट स्थित एक दुकान पर टेलरिंग का काम करता था।