17 हजार की नगदी, 16 बाइक ,एक कार सहित सात जुआरी गिरफ्तार

IN8@फिरोजपुर झिरका….थाना अंतर्गत गांव नावली में चल रहे एक जुआ के अड्डे का पर्दाफाश कर फिरोजपुर झिरका क्राइम ब्रांच की टीम ने गांव के एक ठिकाने से सात जुआरियों को नकदी सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 17 हजार 700 रुपये बरामद कर उनके जुआ के अड्डे से पांच मोबाइल व 16 बाइक तथा एक बैरेजा कार को जब्त किया है। पुलिस ने सभी आरोपितों पर गैमलिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

क्राइम ब्रांच-सीएस स्टाफ के प्रभारी कंवरपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की शाम पुलिस को अज्ञात सूत्रों से सूचना मिली कि थाना अंतर्गत गांव नावली में कुछ लोग एक जुआ के अड्डे पर ताशों से जुआ खेल रहे हैं। पुलिस ने एक टीम गठित कर उक्त स्थान पर दबिश देकर सात जुआरियों को दबोच लिया। प्रभारी ने आरोपितों की पहचान बताते हुए बताया कि पुलिस ने मौके से गांव जलालपुर थाना नगीना के निवासी साकिर, साजिद हुसैन साकरस, फारुक व जुहरु और हनीफ निवासी गांव गुमट बिहारी, जफर अली निवासी नावली, रफीक निवासी जटयाना जिला अलवर को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है।

इन सभी के पास से पुलिस ने 17 हजार सात सौ रुपये की नकदी के अलावा ताश के पत्ते व कार व बाइक मोबाइलों को बरामद किया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपितों पर नियमनुसार कार्रवाई कर उन्हें अदालत में पेश किया गया है। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस कप्तान के आदेशों पर क्षेत्र में पुलिस द्वारा सामाजिक बुराईयों को रोकने का प्रयास किया जा रहा है।