200 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

IN8@गुरुग्राम,…. कोरोना से बचाव के लिए शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में नगर निगम पार्षद सीमा पाहूजा द्वारा न्यू कालोनी के गीता भवन में निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 200 लोगों को टीका लगाया गया। समाजसेवी पीडी पाहूजा ने टीका लगवाते हुए लोगों से आग्रह किया कि देश में बनाए गए टीके का न केवल भारतीय, बल्कि विदेशों के लोग भी सराहना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों के तहत 45 से 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीका लगवा लेना चाहिए तथा जिला प्रशासन के निर्देशों का पालन करना चाहिए। शिविर में एएनएम मंजू, मोनिका, पूनम ने शिविर में सहयोग किया। सीमा पाहूजा ने बताया कि आज रविवार को कोरोना टीकाकरण शिविर के स्थान पर स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें विभिन्न बीमारियों के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी।


वहीं दूसरी ओर न्यू कालोनी स्थित श्री श्याम मंदिर में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया। मंदिर के पदाधिकारी सुभाष ग्रोवर एडवोकेट ने बताया कि शिविर में लोगों की कोरोना जांच कर उन्हें कोरोना से बचाव के निर्देश दिए गए। उन्होंने बताया कि मंदिर में गत 23 मार्च से भाजपा जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़ व अर्जुन मंडल के अध्यक्ष श्रवण आहूजा के सहयोग से कोरोना टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। शनिवार को आयोजित कोरोना जांच शिविर में मंदिर के प्रधान व भाजपा नेता बोधराज सीकरी ने कोरोना जांच कराई। इस अवसर पर रोहन, आरती गौड, रणधीर, अश्विनी वर्मा, मदन सतीजा, जगदीश रखेजा, राजीव सहगल आदि का सहयोग रहा।