व्यापारियों ने सांसद प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंप लगाई गुहार

बागपत@मेहंदी हसन। बागपत सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह के प्रतिनिधि प्रदीप ठाकुर को व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सोपते हुए व्यापारियों ने कहा कि अग्रवाल मंडी टटीरी में प्रस्तावित एनएच 334 हाईवे निर्माण कंपनी द्वारा सड़क के दोनों ओर 4 3 फुट पर मार्किंग करने पर लगभग ढाई सौ मकान एवं दुकान एवं मंदिर सरकारी अस्पताल में निशानदेही की गई है जिस के क्रियान्वयन से सभी परिवार बेरोजगारी की कगार पर पहुच जाएंगे एवं बेघर हो जाएंगे।

दरअशल आपको बता दे कि टटीरी के व्यापारियों ने बागपत सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह के नाम एक ज्ञापन उनके प्रतिनिधि ठाकुर प्रदीप को अग्रवाल धर्मशाला अग्रवाल मंडी टटीरी में व्यापारी संघ के अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में सौंपा गया जिसमें उनसे राहत दिलाने की मांग की गई।

ज्ञापन लेने के बाद संसद प्रतिनिधि प्रदीप ठाकुर ने भरोसा दिलाया कि सांसद निश्चित ही आप को राहत दिलाने के लिए जी जान से प्रयास करेंगे शीघ्र ही एनएच आई के अधिकारियों से वार्ता की जाएगी आप के प्रतिनिधियों को भी बुलाया जाएगा चाहें नितिन गडकरी से गुहार लगानी पड़े।

इस मोके पर नगर पंचायत चेयरमैन डॉ विनोद कुमार, मिथली के पूर्व प्रधान ठाकुर इंद्रपाल , सभासद राजीव गोयल, सुनील अग्रवाल, प्रदीप जैन ,राजा गोयल, राजू मित्तल प्रदीप नेन,संजीव शर्मा पीटीआई ,अशोक दीक्षित, राजू दीन, दिनेश पंडित , पीयूष गुप्ता ,प्रमोद जैन, अतुल गोयल ,पंकज गुप्ता आदि सैकड़ों व्यापारी एवं पीड़ित परिवार उपस्थित रहे।