Lockdown 4.0: बाजार खुलते ही वाहन लेकर सडकों पर उतरे चालक

दीपक वर्मा @ शामली। सुबह के समय जैसे ही बाजार खुले, लोगों की भीड बाजारों में उमड़ पडी। इस दौरान लोग अपने-अपने वाहनों से बाजार में पहुंच गए जिस कारण शहर में जाम की स्थिति पैदा हो गयी। वहीं सडकों पर बडे वाहनों ट्रक, टैªक्टर, कार भी धडल्ले से दौडते नजर आए और पुलिसकर्मी देखकर भी अनजान बने रहे। विजय चैंक पर लगे भीषण जाम के चलते पुलिसकर्मियों ने वाहन चालकों को कडी फटकार लगायी तथा किसी प्रकार जाम खुलवाया।
जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह जैसे ही बाजार खुले, लोग अपने-अपने वाहनों कार, टैªक्टर, बाइक आदि पर सवार होकर बाजारों में खरीददारी के लिए पहुंच गए। बाजारों में पहुंची भीड के कारण शहर में जाम के हालात बन गए। लोग धडल्ले से अपने-अपने वाहनों पर सडकों पर घूमते रहे और पुलिसकर्मी देखकर भी अनजान बने रहे। शिव चैंक पर तो बाइकों की संख्या इतनी अधिक थी कि लोगों को निकलने का रास्ता तक नहीं मिला, कई लोग तो पुलिस द्वारा लगायी गयी

बैरिकेटिंग के अंदर से ही बाजारों में घुसने का प्रयास करते रहे। कई बार तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें हडकाया लेकिन लोग फिर भी बैरिकेटिंग से निकलते रहे। वहीं मेरठ-करनाल मार्ग स्थित विजय चैंक पर बडे-बडे वाहनों ट्रक, कैंटर आदि भी बेधडक शहर से गुजरते रहे जिससे झिंझाना रोड पर भी काफी समय तक जाम की स्थिति बनी रही।

जाम में काफी समय तक कार, टैªक्टर, ई-रिक्शा, बाइक सवार फंसे रहे, मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कार, टैªक्टर चालकों को कडी फटकार लगाते हुए किसी प्रकार जाम खुलवाया। वहीं फव्वारा चैंक, वीवी इंटर कालेज रोड, हनुमान रोड, सुभाष चैंक, धीमानपुरा आदि में भी लोगों की भारी भीड रही जिसके कारण कई बार जाम की स्थिति पैदा हो गयी।