कोर्ट के आदेश पर तीन के खिलाफ मुकदमा

संवाददाता@ कैराना। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ग्राम पंजीठ निवासी एक महिला ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से मुख्य 156(3) के तहत मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के यहां प्रार्थना पत्र दिया था। आरोप है कि रामपाल, विक्रम व सागर निवासीगण ग्राम पंजीठ ने उसकी जेठानी तथा जेठानी के लड़के की जमीन का धोखे से बैनामा करा लिया है। जब उसने विरोध किया, तो उसके साथ में गाली-गलौज करते हुए कपड़े फाड़ दिए गए। कोर्ट ने कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

असंतुलित ट्राला खाई में उतरा
संवाददाता@ कैराना। पानीपत रोड पर वाहन को बचाने के प्रयास में एक ट्राला असंतुलित होकर खाई में उतर गया। इस दौरान चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।
बुधवार देर रात चालक गुलफान खाली ट्राले को लेकर हरियाणा की ओर जा रहा था। जब वह पानीपत रोड पर पंजीठ चैराहे के निकट पहुंचा, तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक वाहन को बचाने के प्रयास में चालक का संतुलन बिगड़ गया, जिसके बाद ट्राला सड़क किनारे खाई में उतर गया। गनीमत यह रही कि ट्राला विद्युत पोल से टकराने से भी बाल-बाल बच गया। वहीं, चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।