दलेर मेहंदी के फार्महाउस के तालें तोड़े

IN8@सोहना… देर रात चोरों ने यहां पर बालीवुड के प्रसिद्ध पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी के फार्महाउस के पिछवाड़े वाले दरवाजे में लगे ताले तोड़ दिए। समाचार लिखे जाने तक यह ज्ञात नही हो पाया है कि दलेर मेहंदी के फार्म से चोर क्या सामान चोरी कर ले गए है। सोहना नगरपरिषद के गांव सांपकी नंगली में दलेर मेहंदी ने फार्महाउस बनाया हुआ है। फार्महाउस में पशुधन के साथ-साथ कृषि कार्य में प्रयुक्त होने वाला सामान, ट्रैक्टर आदि व चौकीदार रहता है और इस फार्महाउस का पीछे वाला गेट साथ लगती गौशाला से लगा हुआ है। चोरों ने गौशाला की तार फेसिंग और जालियों को भी तोड़ दिया।

ऐसे में माना जा रहा है कि चोरों की निगाह फार्महाउस में कीमती सामान के चोरी के साथ-साथ गौशाला में पल रहे पशुधन को चोरी करके ले जाने की रही होगी। गनीमत ये रही कि जालियों को काटने के बाद अंजान लोगों को देख गौधन ने रंभाना शुरू कर दिया। जिससे गौशाला कर्मचारियों की नींद टूट गई और जब वह गौधन शैड की तरफ आए तो उन्हे देख चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। इधर दलेर मेहंदी के फार्महाउस की देखरेख करने वाले केयरटेकर ने जब भोर सवेरे फार्महाउस के पिछवाड़े वाले गेट पर लगे भारी-भरकम ताले को टूटा पाया तो उसने तुरंत ताले टूटने की सूचना दलेर मेहंदी के साथ-साथ स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और हालातों का मौका-मुआयना कर हर दृष्टिकोण से मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

सूत्रों ने नाम व पहचान ना बताए जाने की शर्त पर खुलासा किया कि फार्महाउस के ताले टूटने के बाद दलेर मेहंदी के कारिंदे अपने स्तर पर भी चोरों की पहचान करने के प्रयास में जुटे है ताकि चोरों की पहचान होने पर उन्हे जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। दलेर मेहंदी के निर्देश पर फार्महाउस में पिछवाडे वाले गेट समेत चारदीवारियों पर सुरक्षा की दृष्टि से लोहे की कंटीली तारें ऊंची-ऊंची लगवाई जा रही है ताकि कोई भी असामाजिक तत्व फार्महाउस के भीतर घुसना तो दूर फटक भी ना पाए।