दिल्ली – एनसीआर में तेज बारिश के बाद मिंटो रोड पर सियासत

नई दिल्ली: बीती रात से दिल्ली और NCR में रुक रुक कर बारिश जारी है. हर साल बारिश के बाद देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) पानी पानी हो जाती है. इसी वजह से दिल्ली का मिंटो रोड (Minto Road) एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल बीती रात तेज बारिश के बाद मिंटो रोड को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया है. दिल्ली में मौसम विभाग के अलर्ट के मुताबिक आज दिन भर मध्यम से तेज बारिश हो सकती है. दिल्ली का सड़कों में इतना एहतियात तब बरतना पड़ रहा है जब अगस्त महीने में पिछले कई सालों की तुलना में दिल्ली में इस बार अब तक सामान्य से कम बारिश हुई है.

दिल्ली एनसीआर में कल रात से हो रही बारिश की वजह से सड़कों पर वॉटर लॉगिंग की समस्या शुरू हो गई है.प्रगति मैदान में सड़क पर पानी भर गया है.

मिंटो रोड पर सियासत
दिल्ली सरकार कह चुकी है कि इस बार कोरोना काल की वजह से बारिश का सीजन और मानसून आने से पहले नालों की साफ-सफाई का काम उतना प्रभावी तरीकों से नहीं हो पाया. वहीं विपक्ष ने मिंटो रोड में जमा पानी में बस डूब जाने के बाद दिल्ली की सरकार पर कई आरोप लगाए थे.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ था मिटों रोड
मिंटो रोड के पानी में डूबने के बाद सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई थी और इस मंच पर करीब 100 साल पुरानी मिंटो रोड की फोटो के साथ लोगों ने तरह तरह के कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी.