लाइनमैन ने बिल जमा करने के नाम पर हड़पे तीस हजार, पीड़ित काट रहे चक्कर

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर ककोड़ चोला क्षेत्र के बिजली घर (गांगरोल) निवासी दाउदपुर होशियार सिंह पुत्र रामलाल सिंह निवासी ने विडीयो वायरल कर बताया कि मेरे छोटे बेटे रिंकू पुत्र होशियार सिंह का घरेलू बिल 23000 रुपये हो रहा था ओर मेरे बड़े बेटे इंदर सिंह पुत्र होशियार सिंह का बिजली का घरेलू बिल 7000 हो रहा था।जो दोनों बाहर रहकर नोकरी करते है और परिवार चलते है ।

श्याम लाल गुप्ता जो कि गांगरोल बिजली घर पर लाइन मैन के पद कर कार्यरत है।मेरी तबीयत खराब होने के कारण वो बिल गांव मे ही लेने आते थे। और मैने ओर मेरी पत्नी ने अपनी दोनों पुत्रवधु के सामने तीस हजार रुपये श्यामलाल गुप्ता को बिल जमा करने को दे दिये और उन्होंने कहा मै बिजली घर ओर जा कर आपका पूरा बिल जमा कर दुगा।

पीड़ितों का आरोप है कि गुप्ता जी ने मीटर की रीडिंग लेने वाले लड़के से भी साठगांठ करके हमको बिल क्लियर दिखाते रहे। फर्जी पर्ची देते रहे ।और एक दिन बिजली विभाग से आये एक महोदय जी ने हमको बताया कि आपका तो बिल जमा ही नही है। मैंने श्याम लाल गुप्ता से कहा तो उन्होंने कहा आपके ₹30000 मेरे से खर्च हो गए है। मैं आपका बिल अगले माह जमा कर दुगा।

लेकिन अब हम लगातार 4 साल से गुप्ता जी के व ककोड़ बिजलीघर के चक्कर काट काट कर थक गए पर गुप्ता जी ने अब तक भी ये ही बोलते आ रहे है। कि आप बिजली चलाते रहे। आपके ऊपर कोई बात नही आएगी लेकिन अब तक मेरा बिल जमा नही किया है।जिसपर बराबर पेनल्टी लग रही है ।अब फिर से श्यामलाल गुप्ता अगले माह भरने की बात कर रहे है। और पैसे ख़र्चा होने की बात बोल रहे है ।

इस मामले में एसडीओ ककोड़ बलदेव सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। उक्त मामले की शिकायत मिलती है तो जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।