शामली आसपास: नगर पालिका में नामित सभासदों को गोपनियता की शपथ दिलांई

संवाददाता@ कांधला। नगर पालिका परिषद के सभागार कक्ष में नामित सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। एसडीएम कैराना ने नामित सभासदों को गोपनियता की शपथ दिलाई। इस दौरान विधायक शामली व एमएलसी सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।
मंगलवार को नगर पालिका परिषद में शासन द्वारा मनोनित सभासदों के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में एमएलसी चैधरी विरेन्द्र सिंह व विधायक तेजेन्द्र निर्वाल, एसडीएम कैराना देवेन्द्र सिंह, भाजपा नेता हरबीर सिंह मलिक, नरेश सैनी सहित अतिथि उपस्थित रहे। एसडीएम कैराना देवेन्द्र सिंह ने नामित सभासद संजय मित्तल, अरूण जैन, तनुज कुमार, अशोक चैहान, इन्द्रपाल सिंह सहित पांच सभासदों को गोपनियता की शपथ दिलाई। सभी नामित सभासदों ने शपथ समारोह में शपथ ली। विधायक तेजेन्द्र निर्वाल, एमएलसी चैधरी विरेन्द्र सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज देश वैश्विक रोग कोरोना वायरस से जूझ रहा है। केन्द्र व प्रदेश सरकार देश के प्रत्येक नागरिक के स्वास्थय के प्रति चिन्तित है। ऐसे में जनप्रतिनिधि भी आमजन को शोसल डिस्टेंस के पालन करने के साथ गरीब तबके के लोगों की मदद के लिये आगे आये। उन्होने कहा कि शासन द्वारा नामित सभासद अपने कार्याकाल में कस्बे के लोगों की सेवा कर सरकार की योजनाओं को गरीब तबके तक पंहुचाने कार्य करेगे। कार्यक्रम का संचालन नरेश सैनी ने किया। इस दौरान ईओ राजबली यादव, अकरम अंसारी, अशोक कुमार, सभासद इलियास जंग, महताब जंग, जावेद जंग सहित दर्जनों लोग सोशल डिस्टेंस के साथ उपस्थित रहे।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पांच के सैंपल लिए
मेरठ मेडिकल में कोरोना पीड़ित महिला की मौत के बाद घर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम
संवाददाता@ थानाभवनः उपचार के दौरान हुई कोरोना पीड़ित महिला की मौत के मामले में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंगलवार को महिला के घर पहुंचकर उसके बच्चे सहित पांच लोगों के सैंपल लेकर जांच को भेज दिया है। साथ ही डॉक्टरों ने सभी लोगों को होम क्वारंटीन कर दिया है।
बता दें कि कस्बा निवासी महिला की कोरोना पीड़ित होने के बाद सोमवार को मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। महिला की मौत से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद मंगलवार को सामुदायिक चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक डॉ कांति प्रसाद के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घर में मौजूद महिला के ससुर व ननद का सैंपल लिया। इसके बाद टीम ने महिला से मुलाकात करने वाले व संपर्क में आने वाले लोगों के बारे मेें पूछताछ की तो पता चला कि क्षेत्र की ही दो महिलाएं उनसे मिलने के लिए आई हैं। इसके बाद टीम ने उन दोनों महिलाओं का भी सैंपल लेते हुए जांच को भेज दिया है। डॉ ने बताया कि इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ने महिला के नन्हें बच्चे का भी सैंपल लिया है। साथ ही निर्देश दिए हैं कि जब तक जांच रिपोर्ट नहीं आती है तब तक सभी लोग होम क्वारंटीन रहेंगे।